Thursday, August 1, 2013

yaad kiya dil ne kahan ho tum

श्रोताओं से एक अनुरोध ..........



yaad kiya dil ne kahan ho tum hemant & lata film patita 1952 DEV ANAND, USHA KIRON, AGHA, LALITA PAWAR, SHIVRAJ
Produced By: MARS & MOVIES
Directed By: AMIYA CHAKRABORTY
Music By: SHANKER JAIKISHAN
अभी तक मैंने आपको अनेकों मधुर एवँ भावपूर्ण गीत अपनी पसंद के सुनवाए ! मुझे आशा है वे ज़रूर आपको भी अच्छे ही लगे होंगे ! आज से मैं किसी विषय विशेष पर अपनी व आपकी पसंद के गीत इस ब्लॉग पर पोस्ट करूँगी ! आप भी यदि किसी गीत को सुनना चाहेंगे तो बेझिझक अपनी फरमाइश मुझे भेज सकते हैं ! गीत यदि कर्णप्रिय, मधुर एवँ सुरुचिपूर्ण हुआ तो आपकी फरमाइश अवश्य पूरी की जायेगी ! इस ब्लॉग पर सभी श्रोताओं का स्वागत है ! मुझे आपकी फरमाइश का इंतज़ार रहेगा ! आज का विषय है   'याद' ! तो याद से जुड़े जो गीत आप सुनना चाहें मुझे भी बताइये ! संभव हुआ तो मैं आपकी पसंद का गीत आपको ज़रूर सुनवाऊँगी ! चलिए तो आगाज़ करते हैं आज के पहले गीत से ! इस गीत को फिल्म 'पतिता' के लिये गाया है हेमंत कुमार और लता मंगेशकर ने !

साधना वैद

No comments:

Post a Comment